Tuesday, January 24, 2017

Jio Sim Use Karne Ke Fayde Or Nuksan

Jio Sim Use Karne Ke Fayde Or Nuksan

www.hindimehelpguru.com
Hello dosto aaj hum bat kare ge jio sim ke bare me or is post me aap ko jio sim ke fayde or nuksan bataunga.
Dosto me bahut din se jio ke fayde or nuksan ke bare me logo se sun rha hu koi is ke fayde batata hai to koi is ke nuksan to dosto mene in sab bato ke bad jio sim ki bahut information nekali or muje bahut se bate patachle aaj me is post me un sab bato ko clear kar ne wala hu.
Jio Sim Ke Fayde Or Nuksan
Q 1- Mene bahut logo ke muh se suna hai ki jio sim use nhi kar ne chahiye is se humare phone me problem aasak te hai.
Ans- Aayesa kuch bhi nhi hai dosto kya aap bhul gaye hai ki jio sim Reliance company ki sim hai or reliance company India ke Top 10 me se ek hai agar hume is sim se koi nuksan hona hota to reliance kbhi jio sim ko lunch nhi kar ta or aap ne abhi tak aaise koi tv news bhi nhi sune hone ki jio sim use kar ne se kise ka phone kharab ho gya.
Q 2- Jio sim pane ke liye bhut mehnat kar ne pad te hai or ye stores pe out of stock hoti hai.
Ans - Ji haan dosto jio sim pane ke liye mehnat to kar ne padte hai or hume is ke liye laino me bhi khada hona padh ta hai or kuch log to jio sim black bhi kar rhe hai or digital stores pe bhi out of stock hota hai  but dosto ab ye problem dheere dheere solve bhi ho rhe hai or ab dekha ja rha hai ki jio apna stock fastly bhej rha hai apne digital stores pe or bahut logo ko sim mil bhi gaye hai so i wish ki aap ko bhi jio sim mele.
Q 3- Jio hume free me internet and calls unlimited kyo de rha hai
Ans - Dosto ye ek simple se bat hai jab koi new company open hote hai to us ko logo tak pahuchane ke liye kuch offers dene padh te hai nhi to log us company ko nhi jan te or us ko dhekh te bhi nhi or ye to vaise bhi jio hai new name to is ko popular kar ne ke liye company ye sab best offers de rhi hai or agar hum bari companies ki bat kare to dosto aap ne dhekha hoga ki baki companies apne product ko popular kar ne ke liye apna jada diyan Ads and banners me lagate hai or is se kuch time me un ka product popular bhi hojata hai par Jio ne offers nekale vo bhi free me unlimited internet and calls ke is ki waja se logo ko bahut jald jio ke bare me pata chala.  

Q 4 - Jio ki calls drop kyo hote hai.

Ans - Ji haan dosto is time call drop ki problem aarhi hai par aaisa nhi hai ki all call drop ho baki jo humari calls drop ho rhi hai jio us ki complaint bhi kar rha hai baki companies se kuch companies hai jo jio ki calls ko drop kar rhi hai jio ki call apni company ki sim pe nhi aane derhe hai par dosto aane wale kuch time me ye problem bhi solve ho jayege.

Q 5 - Jio sim kyo use kre.

Ans - Dekhiye dosto mera to ye manna hai ki jio hume itna badiya offer de rhi hai 4G internet ka or daily 4gb tak ki limit hai to dosto hume 4gb data free me mel rha hai wo bhi 90 dino ke liye or agar bat kre baki internet packs ki to 4gb 4G Data hume kam se kam 6oo se 700 ke bich milta hai to fast internet use kar ne ke liye jio sim best hai or 4gb data bahut hota hai par day to is ke liye bhi hum jio sim use kar sak te hai or dosto agar aap par day 4gb khatam bhi kar dete hai to bhi aap ka net chalta rhe ga par us ki speed slow hojati hai.


To dosto mene is post ( article ) me aap ke kuch question ka answer diya hai agar in sab sawalo me se aap ka bhi koi sawal hai to aap ko aap ki bat ka jawab mela hoga agar aap humse koi baat puchna chahte hai to comment box me likh de.

 Dosto is post ko apne friends me shear kare jis se aap ke dosto ko bhi jio ke fayde or nuksan ke bare me pata chal sake. 
Share:

0 comments:

Post a Comment